कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में एचडी रेवन्ना अरेस्ट, एसआईटी ने बेंगलुरु में देवेगौड़ा आवास से किया गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने कर्नाटक के बेंगलुरु में उनके पिता और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवगौड़ा के आवास से गिरफ्तार किया। इससे पहले अदालत ने अपहरण मामले में कर्नाटक के विधायक एच.डी. रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिक

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

बेंगलुरु: कर्नाटक जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने कर्नाटक के बेंगलुरु में उनके पिता और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवगौड़ा के आवास से गिरफ्तार किया। इससे पहले अदालत ने अपहरण मामले में कर्नाटक के विधायक एच.डी. रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की।

दरअसल एक बड़े घटनाक्रम में कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने शनिवार को एक अपहृत महिला का पता लगाया था, जो कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और मौजूदा जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की पीड़ितों में से एक है। सूत्रों ने बताया कि महिला को मैसूरु जिले के कालेनहल्ली गांव स्‍थित जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना के निजी सहायक (पीए) राजशेखर के फार्महाउस से छुड़ाया गया था।


जमानत याचिका खारिज
यह घटनाक्रम तब हुआ जब एक स्थानीय अदालत ने अपहरण मामले के मुख्य आरोपी एचडी रेवन्ना की ओर से दायर जमानत याचिका खारिज कर दी। महिला जो 29 अप्रैल को लापता हो गई थी, एक गुप्त सूचना के बाद जब एसआईटी अधिकारी वहां पहुंचे तो वह फार्महाउस में बंद थी। सूत्रों ने कहा कि राजशेखर तब से फरार है जब से एसआईटी ने लापता महिला को उसके फार्महाउस में खोजा था।

महिला का दर्ज होगा बयान
महिला को बेंगलुरु लाया जाएगा, जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा। शुक्रवार को कर्नाटक पुलिस ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। उनके खिलाफ उस महिला के अपहरण के संबंध में मामला दर्ज किया गया है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की पीड़िताओं में से एक है।

एचडी रेवन्ना का नाम शामिल
महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना को नामित करते हुए अपनी मां की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रेवन्ना इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। उनके रिश्तेदार सतीश बाबू को एफआईआर में दूसरे आरोपी के रूप में नामित किया गया था, जिन्हें पुलिस ने शुक्रवार को मैसूरु जिले से गिरफ्तार किया था।

कथित सेक्स वीडियो के सामने आने के बाद लापता थी महिला
महिला के बेटे ने आरोप लगाया कि उसकी मां एक कथित सेक्स वीडियो के सामने आने के बाद लापता हो गई है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना को उसका यौन उत्पीड़न करते देखा जा सकता है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां को एक अज्ञात स्थान पर बंद कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने पुलिस से एच.डी. रेवन्ना और सतीश बाबू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की गुहार लगाई थी। प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर देश छोड़कर भाग गए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Explained: मुसलमानों को लेकर हाय-हाय करने वाली पार्टियां कितनी हिमायती, कांग्रेस ने बस 16 तो सपा ने 4 मुस्लिमों को चुनावी मैदान में उतारा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव, 2024 के चुनाव प्रचार के दौरान हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा गूंज रहा है। कोई मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात कर रहा है तो कोई उन्हें घुसपैठिया तक बता रहा है। भाजपा जहां मुस्लिमों से दूरी बरतती नजर आती है, वहीं कांग्रेस और सपा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now